Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
बहन को शादी में सोने की अंगूठी और TV देना चाहता था शख्स, गुस्साई पत्नी ने करवा दी हत्या

बहन को शादी में सोने की अंगूठी और TV देना चाहता था शख्स, गुस्साई पत्नी ने करवा दी हत्या

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/25/2024, 2:52 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक युवक का अपनी बहन की शादी में एलईडी टीवी देना जानलेवा बन गया. इस बात पर हुए विवाद के बाद पत्नी ने मायके से अपने भाइयों को बुला लिया. सभी ने मिलकर युवक को दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीट दिया. पिटाई के दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल के रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस पत्नी, साले समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है.

यह पूरा मामला बड्डूपुर थाना क्षेत्र के सहरी मजरे झरसावा गांव से जुड़ा है. यहां के रहने वाले 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्र की बहन पूजा का विवाह 26 अप्रैल को होना है. शादी की तैयारियों में चंद्र प्रकाश भी लगा हुआ था. वह अपनी बहन को शादी में गिफ्ट के तौर पर एलईडी टीवी और सोने की अंगूठी देना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी छवि मिश्रा इसका विरोध कर रही थी.

पति-पत्नी के बीच टीवी को लेकर हुई कहासुनी

इसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी भी हुई. इसी दौरान महिला ने रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कदराबाद में स्थित अपने मायके से भाई सहित चार पांच दूसरे लोगों को बुला लिया. जब घर में शादी के लिए जब मंडप रखा जा रहा था, तब उसी जगह पत्नी के मायके से आए लोगों ने चंद्र प्रकाश को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

मातम में बदली शादी की खुशियां

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में चंद्रप्रकाश को सीएचसी घूंघटेर पहुंचाया. जहां से गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल बाराबंकी रेफर कर दिया गया, लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

पत्नी और साले समेत 5 लोगों से हो रही पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, मृतक का एक साल का बेटा गोपाल भी है. इस मामले पर सीओ फतेहपुर डॉक्टर बीनू सिंह ने कहा की पत्नी ननद की शादी में एलईडी टीवी देने का विरोध कर रही थी. इसी को लेकर विवाद हुआ है. मारपीट में युवक की जान चली गई. मृतक के साले और पत्नी समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

LATEST