Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
पति के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा, फिर उसे काटने लगी; आरोपी पत्नी गिरफ्तार

पति के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा, फिर उसे काटने लगी; आरोपी पत्नी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/6/2024, 2:32 PM | Ground Zero Official

बिजनौर में प्रेम विवाह करने के बाद पति को यातना देने का मामला सामने आया है. दरअसल, पति के हाथ पैर बांधकर सिगरेट से जलाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला स्योहारा क्षेत्र का है. बताया जाता है कि पति का हाथ पैर बांधकर पीटने, गला दबाने और पति को सिगरेट से जलने का सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ था. 

स्योहारा के एक गांव के रहने वाले युवक ने पुलिस को आवेदन देकर आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी उसको नशीला पदार्थ खिलाकर टॉर्चर करती है. जब वह बेसुध हो जाता है तो उसके हाथ पैर बांधकर पिटाई करती है और लगातार यातनाएं देती रहती है. अभी कुछ समय पहले उसने उसको नशे की गोली खिलाकर उसके शरीर को सिगरेट से जलाया. फिर उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की.

पति से मारपीट का सीसीटीवी वीडियो

इस दौरान उसने पुलिस को घर में लगा सीसीटीवी वीडियो भी उपलब्ध कराया. इस वीडियो में पत्नी घर में लगे पर्दे से पति का हाथ पैर बांधकर उसकी पिटाई करते भी दिखाई दे रही है और उसके सीने पर बैठकर उसका गला दबाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो में वह उसके साथ मारपीट भी कर रही है और सिगरेट से उसका शरीर भी जलाते दिखाई दे रही है.

पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

वीडियो देखने के बाद पुलिस ने पति के आवेदन पर पत्नी के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित मारपीट करने व टॉर्चर करने की धारा लगाते हुए में मुकदमा दर्ज किया है. इसके बाद आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसको जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. पत्नी के टॉर्चर करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

LATEST