Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
खाना बनाने में देरी होने पर पिता ने मां को पीटा, गुस्साए बेटे ने की पिता की हत्या

खाना बनाने में देरी होने पर पिता ने मां को पीटा, गुस्साए बेटे ने की पिता की हत्या

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/6/2024, 2:25 PM | Ground Zero Official

अपनी औलादे को मां-बाप बड़े प्यार से दुख दर्द सह के पलते हैं कि बुढ़ापे के समय में भी उनका सहारा बनेंगे. खुद भूखे रहकर बच्चों को पेट भर खाना खिलाते हैं, लेकिन कानपुर में एक बेटे ने अपने पिता की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी. क्योंकि उसने घर में आकर खाना मांगा. इस पर बेटे को गुस्सा गया. इसी बात पर दोनों में बहस हो गई और बेटे ने पिता की हत्या कर दी.

कानपुर के महाराजपुर के लक्ष्निया पुरवा में एक पुरुष का शव मिलने से हड़कंप मच गया. आम राहगीरों ने पुलिस को यह सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फारेसिंक टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी, तो पता चला यह बॉडी इसी गांव के रहने वाले राजू उर्फ राजेंद्र की है. इस मामले में जब उसके घर वाले आए तो उन्होंने सीधे-सीधे कहा कि इसकी हत्या की गई है. किसी ने इसको मार के यहां फेंक दिया है.

खाना मांगने पर पिता को दी मौत

पुलिस ने जब जांच किया तो पता चल राजू शाम को जब घर में आया था. उसके बाद घर से बाहर ही नहीं निकला तो ऐसे में उसकी हत्या किसने कर दी. पुलिस ने और जांच की तो उसके बेटे अरुण की भूमिका संदिग्ध लगी. वह कई तरह के बयान बदल रहा था. इस पर पुलिस ने उसको थाने लाकर उसकी पत्नी और उससे अलग-अलग पूछताछ की. तब जाकर पता चला कि शाम को पिता जब घर में आए थे, तो उसने बेटे से खाना मांगा था.

हत्या के बाद शव को घर के बाहर फेंका 

खाना उस समय घर में बना नहीं था. इसी बात में दोनों में झगड़ा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने जब बेटे अरुण से ढंग से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया और उन्होंने बता दिया कि पिता के खाना मांगने पर हमारी लड़ाई हो गई थी. इसी में गुस्से में आकर मैंने उनकी हत्या कर दी. इस संबंध में डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि महाराजपुर पुलिस ने जब घटना की जांच पड़ताल की तो पता चला कि शव किसी 50 वर्षीय राजू नामक व्यक्ति का है.

शराब पीने का आदी था पिता

डीसीपी ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मृतक शराब का आदी था. बीती शाम यानी रविवार को मृतक राजू उर्फ राजेंद्र व उसके छोटे बेटे अरुण से खाने को लेकर विवाद हुआ था. इसमें आवेश में आकर अरुण ने अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी थी और मृतक का शव अपने घर से 50 मीटर की दूरी पर फेंक दिया. डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने हत्यारोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है.

LATEST