Home: ग्रेटर नोएडा क्राइम
ग्रेटर नोएडा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, CNG की लाइन में लगने को लेकर हुआ था विवाद

ग्रेटर नोएडा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, CNG की लाइन में लगने को लेकर हुआ था विवाद

ग्रेटर नोएडा | क्राइम | 5/14/2024, 11:48 PM | Ground Zero Official

ग्रेटर नोएडा: थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर दो कार सवारों में विवाद हो गया. जिसके बाद CNG पंप ही मारपीट होने लगी. बताया जा रहा है कि एक पक्ष के लोगों ने कार से डंडा निकालकर दूसरे पक्ष के लोगों पर वार कर दिया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, थाना ईकोटेक तीन के अंतर्गत कल सोमवार को खेड़ा चौहानपुर गांव के पास सीएनजी पंप पर मृतक अमन अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए गए था. तभी कार को लाइन में लगाने को लेकर आरोपी से विवाद हो गया. जिसके बाद आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर कार से डंडा निकाला और वहीं पर मारपीट शुरू कर दी. इस मारपीट में अमन गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं परिजनों ने उसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेस कठेरिया ने बताया, ''13 मई सोमवार को थाना ईकोटेक 3 के अंतर्गत खेड़ा चौहानपुर सीएनजी पंप पर अमन और आरोपी अज्जू का लाइन में लगने के लिए विवाद हो गया. जिसके बाद अजय उर्फ अज्जू ने अपने मित्र अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन के सिर पर डंडे से वार कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अमन को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.''

मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना ईकोटेक तीन पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर 4 घंटे के भीतर नामजद आरोपी खेड़ा चौहानपुर निवासी अजय उर्फ अज्जू और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी अजय की कार को भी कब्जे में लिया गया है. कत्ल में इस्तेमाल किये गये डंडे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. जिस पर ब्लड लगा पाया गया है. वही इस मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को पुलिस ने जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

LATEST