Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
कपूत ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, बॉक्स में जली हुई मिली थी लाश

कपूत ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, बॉक्स में जली हुई मिली थी लाश

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/14/2024, 4:04 PM | Ground Zero Official

मथुरा के थाना राया पुलिस और स्वाट टीम ने 10 दिन पूर्व बक्से में मिले एक अज्ञात शव की मिस्ट्री सुलझा ली है.  दरअसल, एक युवक ने ही अपने पिता हत्या की थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि 10 दिन पूर्व अजीत नाम के युवक ने अपने तीन अन्य साथियों साथ मिलकर पिता मोहनलाल की हत्या कर शव को बक्शे में रखकर जला दिया था.

मिली जानकारी के अनुसार पिता बेटे की गलत हरकतों का विरोध करता था. दरअसल, पिता ने अपने बेटे अजीत को उसके दोस्त कृष्णा के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिये था. वह हमेशा इसका विरोध करते थे. इस बात को लेकर आए दिन घर में क्लेश होने लगा था. इस बात से खफा बेटे ने साथियों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी.

बेटे ने चाकू से गोदकर की थी पिता की हत्या

दोस्त ने पिता का हाथ पैर पकड़ा, फिर बेटे ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. दोनों ने लाश को स्टील के बक्से में बंद कर दिया. शव को 24 घंटे बंद रहने से कमरे से बदबू आने लगी. तब बेटे और उसके दोस्त को कुछ समझ नहीं आया. इसके बाद अलीगढ़ रोड पर बक्से सहित शव में आग लगा दी. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के जरिए पता चला के हत्या मृतक के बेटे और उसके दोस्त ने की है. 

पुलिस ने बेटे को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

देर रात पुलिस की दोनों से मुठभेड़ हो गई. इसमें अजीत व उसके साथी कृष्णा के पैर में गोली लग गई. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. वहीं एसपी देहात त्रिगुण विशन का कहना है कि थाना राया पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. उनका कहना है कि अजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिता की हत्या को अंजाम दिया गया था. इस घटना में कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है

LATEST