Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
बंद कमरे में मिला युवक का शव, सिर पर मिले चोट के निशान, साथी फरार, हत्या की आशंका

बंद कमरे में मिला युवक का शव, सिर पर मिले चोट के निशान, साथी फरार, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/13/2024, 2:21 PM | Ground Zero Official

मुजफ्फरनगर के एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक का शव उसके कमरे में पाया गया. कमरे में बाहर से ताला लगा था और उसका साथी मौके से फरार था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में जुट गई है. मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में स्थित पंजाबी चाप रेस्टोरेंट के मालिक अमित कुमार ने रविवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि उसके यहां काम करने वाले दो कर्मचारी पास ही के गांव घासीपुरा में किराए के मकान पर कमरा लेकर रहते हैं, जो की शाम से काम पर वापस नहीं आए हैं.

रेस्टोरेंट मालिक की सूचना पर पुलिस ने जब घासीपुरा गांव में स्थित उनके मकान पर जाकर देखा तो जिस कमरे में वेलोग रहते थे. उसमें बाहर से ताला लगा हुआ था और अंदर एक व्यक्ति की फर्श पर पड़ा था. इसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर वीडियोग्राफी करते हुए कैमरे का ताला तोड़कर जब अंदर जाकर देखा तो रेस्टोरेंट में काम करने वाले व्यक्ति आशुतोष उर्फ अमित रावत की लाश फर्श पर पड़ी हुई थी जबकि मौके से उसका साथी सागर फरार था.

सिर पर मिले चोट के निशान

आलाधिकारियों की मानें तो मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं और उसका साथी सागर मौके फरार था. इसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. बरहाल, हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.  घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि आज सुबह मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में पंजाबी चाप रेस्टोरेंट के नाम से उसके ऑनर अमित कुमार ने 112 नंबर पर सूचना दी कि उसके यहां काम करने वाले दो कर्मचारी जो पास ही घासीपुरा में किराए के मकान पर रहते थे वह कल शाम 5:00 बजे से वापस नहीं आए हैं.

मृतक के साथ रहने वाला साथी फरार

जब दिखाया गया तो एक व्यक्ति कमरे के अंदर लेटा हुआ था एवं बाहर से ताला लगा हुआ था. इस सूचना पर थाना पुलिस मौके पर गई एवं फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया जहां फॉरेंसिक टीम के द्वारा वीडियो ग्राफी करते हुए ताला तोड़कर उस व्यक्ति को निकाला गया जो प्रथम दृष्टि या मृत प्रतीत हो रहा था और जब उसकी बॉडी को चेक किया गया तो सिर पर दो चोट दिखाई दी. इस दौरान पूछताछ में मृतक का नाम आशुतोष उर्फ अमित रावत जो कि टिहरी गढ़वाल के रहने वाले हैं के रूप में पहचान हुई. वहीं उसका साथी मेरठ का रहने वाला सागर फरार है.

LATEST