Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
रोडवेज बस ने सामने से कार में मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर ही मौत, 9 घायल

रोडवेज बस ने सामने से कार में मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर ही मौत, 9 घायल

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/6/2024, 1:59 PM | Ground Zero Official

उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर हाइवे के दूसरी ओर चली गई. उधर सामने से आ रही कार से बस की भिड़ंत हो गई. बस की टक्कर के बाद कार का चिपटा हो गया और अंदर बैठे सवार भी उसमें बुरी तरह से फंस गए. उन्नाव जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के कानपुर लखनऊ नेशनल हाइवे की है.

मिली जानकारी के अनुसार राठ डिपो की रोडवेज बस कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही थी. तभी बस के सामने अचानक बाइक सवार आ जाने की वजह से बस अनियंत्रित होकर हाइवे के दूसरी ओर चली गई. वहां लखनऊ से आ रही तेज रफ्तार आर्टिका कार से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार महिला सहित दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

कार में फंसे लोगों को जेसीबी से निकाला गया

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई आर्टिका कार में फंसे घायलों को पुलिस ने जेसीबी की मदद से बाहर निकला और उन्हें अस्पताल मे भर्ती करवाया है. जहां से हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग थाना क्षेत्र के सधीर गांव के रहने वाले थे. 

पुलिस कर रही घटना की जांच

कार पर सवार लोगों में चार पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे मौजूद थे. कार सवार सभी लखनऊ से लड़की देखकर वापस आ रहे थे. वहीं अजगैन कोतवाल पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके बाद मामले की जांच में जुट गए हैं कि आखिर यह एक्सीडेंट कैसे हुआ और किसकी इसमें गलती है.

LATEST