Home: ग्रेटर नोएडा क्राइम
BMW से टच हो गई थी महिला की कार, दबंगों ने मचाया बवाल, पीछा कर बोला हमला

BMW से टच हो गई थी महिला की कार, दबंगों ने मचाया बवाल, पीछा कर बोला हमला

ग्रेटर नोएडा | क्राइम | 5/7/2024, 2:27 PM | Ground Zero Official

ग्रेटर नोएडा में एक महिला के साथ हुए रोडरेज मामले में पुलिस ने तीन युवकों को नॉलेज पार्क से गिरफ्तार किया है. उनके पास से BMW कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, इस घटना में शामिल अन्य युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार युवकों की पहचान संकेत भाटी, विपिन मलिक और अरुण के तौर पर हुई है.

बदमाशों ने कार सवार महिला का कई किलोमीटर तक पीछा कर पानी की बोतल फेंक कर हमला भी किया था. यह पूरी घटना कार में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. यह घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की नासा पार्किंग के पास हुई थी. 

रोडरेज मामले में दो गिरफ्तार 

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना रविवार देर बात की है जहां पर कार सवार आरोपियों के द्वारा महिला की कार पर पानी बोतल फेंकी थी. घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला से संपर्क किया था. लेकिन उसने किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया था.

गुंडा एक्ट के खिलाफ पुलिस एक्शन लेगी

आरोपियों और महिला के बीच कार टच होने को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद महिला वहां से कार लेकर जा रही थी तभी आरोपियों के द्वारा उसका पीछा किया और उसे ओवर टेक कर रोका. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

बता दें, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आपराधिक घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है. 1 मई को थाना बीटा दो में दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने एक 15 वर्ष के लड़के का किडनैप कर लिया था. 5 मई को बुलंदशहर की नहर में उसकी लाश मिली थी.

LATEST