Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
आत्महत्या या हत्या...भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत बन गई रहस्यमई, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

आत्महत्या या हत्या...भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत बन गई रहस्यमई, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 5/5/2024, 6:53 PM | Ground Zero Official

भागलपुर: भोजवुड एक्ट्रेस अमृता पाण्डेय के संदिग्ध हालात में मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पाण्डेय की गला दबाकर हत्या की गई है। FSL टीम की ओर से इससे पहले आत्महत्या बताया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है, उसके मुताबिक कहीं ना कहीं पुलिस के लिए चुनौती बढ़ गई है। भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पाण्डेय ने मौत से पहले अपने वाट्सऐप स्टेटस पर लिखा था कि 'दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी हम अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया।' आप यूं कह सकते हैं कि अमृता पाण्डेय की वाट्सऐप स्टेटस अभी भी अनसुलझी गुत्थी बनी हुई है।

27 अप्रैल को अमृता की मिली थी बॉडी

27 अप्रैल की शाम जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पाण्डेय (अन्नपूर्णा) की देर शाम संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर जोगसर थाना पुलिस पहुंची थी। घटनास्थल की FSL से जांच कराई और मौके से पुलिस ने गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामान जब्त की थी। अमृता पाण्डेय भोजपुरी, हिंदी समेत कई फिल्मों और सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात

अब अभिनेत्री अमृता पाण्डेय का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अमृता पाण्डेय की गला दबाकर हत्या की गई है। एफएसएल ने इससे पहले आत्महत्या का मामला बताया है। परिजन भी कहे रहे हैं कि अमृता ने आत्महत्या की है। अभिनेत्री अमृता पाण्डेय के परिजनों के मुताबिक वो ओसीडी बीमारी से ग्रसित थी, जिसके कारण अमृता ने आत्महत्या करने का फैसला लिया।

रिपोर्ट में कॉन्ट्राडिक्शन बढ़ी चुनौती

भागलपुर के SSP आनंद कुमार ने कहा कि 27 अप्रैल को दिव्यधर्म अपार्टमेंट में युवती का शव मिलने का मामला सामने आया था। युवती के परिजनों ने बताया था कि उसने आत्महत्या की है। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी को भी हम लोगों ने जांच किया है। FSL और पोस्टमार्टम जांच कराई गई थी। दोनों का रिपोर्ट सामने आए है। दोनों रिपोर्ट में कॉन्ट्राडिक्शन है। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस के एचओडी से पैनल बनाकर जांच के लिए रिक्वेस्ट किया है। आत्महत्या है या हत्या है... अगर हत्या था तो इसका मूल कारण क्या है। उन्होंने बताया कि SIT टीम गठित की गई है, जिसकी निगरानी सिटी एसपी राज कर रहे हैं। उसी दिन परिजनों के फर्द बयान पर यूडी केस दर्ज की गई थी, जिसकी जांच सिटी एसपी कर रही हैं।

घर वाले भी कह रहे खुदकुशी की बात

पूरे मामले पर अभिनेत्री अमृता पाण्डेय की बहन वीणा पाण्डेय ने बताया कि अमृत ओसीडी बीमारी से ग्रसित थी। इससे पहले भी उसने दो दफा आत्महत्या करने की कोशिश की थी। डॉक्टर से उसका इलाज चल रहा था। उन्होंने कहा कि वो मेरी बहन थी, पुलिस को हम लोगों से जितना भी मदद चाहिए, हमलोग पूरा सहयोग करेंगे।

LATEST