Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
मेरठ: पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मेरठ: पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/5/2024, 4:09 PM | Ground Zero Official

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर में महिला की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया गया कि घर में सिर्फ मृतका की छोटी बहन मौजूद थी। दोनों बहनों की शादी एक ही परिवार में हुई थी। घटना की सूचना पर आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। 

नौचंदी थाना के ढबाई नगर में एक स्क्रैप कारोबारी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतका ने दो दिन पहले नौचंदी पुलिस से हत्या की आशंका जतायी थी, लेकिन पुलिस वालों के कान पर जूं नहीं रेंगी और शनिवार दोपहर को पति ने गोली मारकर हत्या कर दी।

दो साल पहले दोनों बहनों का एक ही घर में हुआ था निकाह

जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी गुलफशा व सुमायला का निकाह मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर में रहने वाले बड़े स्क्रैप कारोबारी परिवार में क्रमश समीर व मुशीर से हुआ था। शादी में भरपूर दान-दहेज दिया गया था। लोगाें ने बताया कि इस परिवार के सदस्यों का हैदाराबाद में स्क्रैप का बड़ा काम हैं। पांच भाई हैं सभी इसी कारोबार में लगे हैं।  

पूरा परिवार एक ही घर में रहता है। आरोप है कि गुलफशा का लंबे अरसे से ससुराल में परेशान किया जा रहा है। आए दिन उसके साथ मारपीट व गाली गलौज की जाती थी। शुक्रवार को भी उसके साथ पति समीर ने अभद्रता व मारपीट की। लेकिन बात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई। शनिवार को समीर ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

बहन का रो-रोकर बुरा हाल, परिवार फरार

समीर के हाथों गुलफशां की हत्या से परिवार में हड़कंप मच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर जब शुमायला अपनी बहन के कमरे में पहुंची तो सामने गुलफशा की लाश पड़ी थी। वह लाश से लिपट कर फूट-फूट कर रोने लगी। इस बीच मौका पाकर परिवार के तमाम सदस्य मौके से फरार हो गए।

आस पड़ोस के लोगों ने जब रोने-चिल्लाने की आवाजें सुनीं तो वो भी वहां आ गए। शुमायला को किसी प्रकार संभाला। मायके वालों को गुलफशां की हत्या की मनहूस खबर दी तो बताया कि मंसूरपुर में भी कोहराम मच गया। काफी देर बाद मायके से काफी लोग यहां पहुंच गए, लेकिन तक आरोपी व उसका पूरा परिवार वहां से फरार हो चुका था।

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ अखिलेश तिवारी व इंस्पेक्टर नौचंदी महेन्द्र सिंह के सामने ही शुमायला ने पुलिस वालों को खूब खरी खोटी सुनाई । उसने आरोप लगाया कि गुलफशा ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी, लेकिन नौचंदी पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।

सीओ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भिजवा दिया गया है। फारेंसिक टीम भी बुलाई गई है। तहरीर के आधार हत्या की मुकदमा दर्ज किया गया है।

LATEST