Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
आजमगढ़ की युवती से गोरखपुर में रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस बरामद

आजमगढ़ की युवती से गोरखपुर में रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस बरामद

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/5/2024, 3:55 PM | Ground Zero Official

आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ गोरखपुर जिले में दरिंदगी हुई। युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर ले जाया गया था। पुलिस ने नामजद किए गए दो आरोपियों में शामिल एक को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार भी कर लिया है। दूसरे की तलाश जारी है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती गुरुवार की सुबह सात बजे के करीब घर से नाराज होकर निकल गई। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच रास्ते में युवती को संतकबीरनगर जिले के ट्यूबेल कॉलोनी, मोतीनगर का रहने वाला ताहिर अली मिला। नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती को बस में बैठाकर ताहिर गोरखपुर ले गया।

बताया जा रहा है कि रात में ताहिर ने युवती को नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद अपने एक साथी को बुलाकर युवती को सहजनवां क्षेत्र में नदी के किनारे जंगल में ले गया। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। शुक्रवार की भोर में पीड़ित युवती ने पड़ोस के गांव में पहुंचकर स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी। युवती के शरीर पर चोट के निशान थे।

एक आरोपी को शनिवार की सुबह गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया। दूसरे की तलाश जारी है। समाचार लिखे जाने तक पीड़ित युवती घर पर नहीं आई थी।

LATEST