Home: नोएडा क्राइम
नोएडा में बीच सड़क पर आपस में भिड़ गईं चार लड़कियां, किसी ने बाल खींचे तो किसी ने गिराकर पीटा...

नोएडा में बीच सड़क पर आपस में भिड़ गईं चार लड़कियां, किसी ने बाल खींचे तो किसी ने गिराकर पीटा...

नोएडा | क्राइम | 5/2/2024, 12:27 AM | Ground Zero Official

नोएडाः सोशल मीडिया के दौर में आजकल लोग पोस्ट और कमेंट करने पर भी मारपीट करने को उतारु हो जा रहे हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा से आया है, जिसमें चार लड़कियां आपस में बुरी तरह से मारपीट कर रही हैं. अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शनिवार को, कई सोशल मीडिया अकाउंट्स ने वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया, जिसमें चार लड़कियों को पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे के साथ भयंकर लड़ाई करते हुए दिखाया गया है. दो-दो के ग्रुप में बनी चार लड़कियां एक-दूसरे के बाल खींचती हैं, मारपीट करती हैं और यहाँ तक कि जमीन पर भी पटक देती हैं.

वायरल वीडियो में उनके आस-पास के लोग चल रही हाथापाई के बारे में बात करते हुए सुने जा सकते हैं. लेकिन कोई हस्तक्षेप नहीं करता है. यहां तक ​​कि लड़कियों के पास एक पुलिस कर्मी भी नजर आता है, लेकिन वह लड़ाई रोकने के बजाय मूक दर्शक बनकर खड़ा रहता है. शनिवार को, एक एक्स यूजर ने लड़की की सार्वजनिक लड़ाई के वीडियो शेयर किए और लड़कियों के ठीक बगल में खड़े होने के बावजूद हस्तक्षेप न करने के लिए पुलिस को फटकार लगाई.

एक्स यूजर ने लिखा, “पुलिस की मौजूदगी के बावजूद, किसी ने भी बीच सड़क पर इन लड़कियों के बीच लड़ाई को रोकने का प्रयास नहीं किया. अधिकारी अब क्या कर रहे हैं?” हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहीं लड़कियां कक्षा 9 और कक्षा 10 की हैं. दोनों ग्रुप की लड़कियां बहनें हैं. वे इंस्टाग्राम रील्स पर कुछ कमेंट्स को लेकर झगड़ रही थीं और उन्होंने नोएडा के सेक्टर-93 स्थित बायोडायवर्सिटी पार्क में मिलने का फैसला किया. मामले को शांत करने के बजाय, उनका वास्तविक जीवन का टकराव शारीरिक लड़ाई में बदल गया.

LATEST