Home: उत्तराखण्ड क्राइम
चलती ट्रेन से छीना यात्री का मोबाइल फोन, छात्र की गिरकर मौत

चलती ट्रेन से छीना यात्री का मोबाइल फोन, छात्र की गिरकर मौत

उत्तराखण्ड | क्राइम | 4/28/2024, 10:45 AM | Ground Zero Official

हल्द्वानी: किच्छा रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन के गेट पर बैठे यात्री का मोबाइल छीनने के चक्कर में यात्री ट्रेन से नीचे गिर गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद घायल यात्री को रेलवे पुलिस हल्द्वानी द्वारा सुशीला तिवारी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल जीआरपी पुलिस मोबाइल छीनने वाले चोर की तलाश कर रही है. मृतक व्यक्ति की पहचान दिलीप कुमार के रूप में हुई है.

उत्तर प्रदेश का रहने वाला था दिलीप: मिली जानकारी के अनुसार बरेली (उत्तर प्रदेश) के थाना देवरनियां अंतर्गत आने वाले गांव भूपतपुरा निवासी दिलीप कुमार (25) रुद्रपुर में कपड़ों के शोरूम में सेल्समेन था. दिलीप यहां भाई के साथ रहता था, उसका भाई सिडकुल में कार्य करता है. दिलीप नौकरी के साथ-साथ स्नातक की पढ़ाई भी कर रहा था. परिजनों के मुताबिक दिलीप अपने रिश्तेदार के साथ पूर्णागिरि जाने की योजना बना रहा था. जिससे रिश्तेदार ने उसे देवरनियां आने को कहा था.

झटका लगने से नीचे गिर गया था दिलीप: देवरनियां से सभी एक साथ जाने वाले थे. सुबह करीब आठ बजे दिलीप किच्छा स्टेशन से ट्रेन पर सवार हुआ. दिलीप ट्रेन में गेट पर बैठकर मोबाइल चला रहा था. इसी दौरान किसी ने उसका मोबाइल छीना और झटका लगने से दिलीप चलती ट्रेन से नीचे गिरकर घायल हो गया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बहरहाल पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मोबाइल छीनने वाले चोर की तलाश में जुटी हुई है.

LATEST